तीक्ष्ण सूद, शिवसेना की निंदा करने की बजाए अपने गिरेबान में झांके – रणजीत राणा

तीक्ष्ण सूद शिवसेना की निंदा करने की बजाए अपने गिरेबान में झांके – रणजीत राणा
होशियारपुर:  शिवसेना के राज्य उप्प्रमुख रणजीत राणा ने कहा कि श्री तीक्ष्ण सूद जी दो बार विधानसभा चुनाव बुरी तरह हार चुके हैं उन्हे यह नहीं भूलना चाहिए कि जब शिवसेना इनके साथ थी तब यह चुनाव जीते परन्तू जब अंहकार वश शिवसेना को नज़र अंदाज़ किया तब शिवसेना की वजह से बुरी तरह हारे हैं अब होशियारपुर की जनता के लिए काम करने की बजाए वो अपनी झूंझलाहट महाराष्ट्र में शिवसेना सरकार पर निकाल रहें हैं जो उन्हे शोभा नहीं देता. शिवसेना गठबंधन सरकार शने: शने: जनता में लोकप्रिय हो रही है जिसकी बौखलाहट भाजपा में साफ दिख रही है इसलिए महोदय अपना वर्तमान देखिए कि आपने चुनाव लडते वक्त जो गलत हलफ़नामा भरे हैं और उनको लेकर अदालत में मामले चल रहे हैं पहले उनसे निपटे क्योंकि जनता उन्हे संदेह की नज़र से देख रही है.

पहले वे अपनी छवि सुधारें फिर दुसरों पर कटाक्ष करें. खुद उन्होने भी लाक्डाऊन दौरान जनता की कितनी सेवा की है वो हम भी जानते हैं और जनता भी देख रही है.
इस अवसर पर रणजीत राणा ने कहा कि शिवसेना ने सोनू सूद पर जो कहा है अक्षरतः सच है क्योंकि अचानक धूमकेतू की तरह किसी को भी भाजपा पेश करेगी तो सबको सवाल पूछने का हक है.
इसमें निंदा की कोई बात नहीं है परन्तू  महाराष्ट्र में फिल्म स्टारों ने जो करोडों रूपया प्रधानमंत्री फंड में दिया  वो कहां गया. यह पूछने का अधिकार शिवसेना के साथ साथ आपको भी है.  
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply