गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिकों दी को श्रद्धांजलि

बटाला 20️ जून (अविनाश, संजीव नैयर) : लोक कल्याण  मंच की ओरसे गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिकों की स्मृति में सति लक्ष्मी देवीसमाधि में श्रद्वांजलि समारोह आयोजित किया गया।जिसमेंअशोक अग्रवाल मुख्य वक्ता के रूप में शामिल हुए।उ️न्होंने कहा कि आज चीन विश्व में अपनी मजबूत अर्थव्यवस्था और विस्तार वादीनीति के अन्तगर्त समूचे विश्व को परेशान कर रहा है चाहें इससे हांगकांग, ताईवान,तिब्बत या भारत हो,सभी के साथउ️सके रिश्ते बहुत ही नाजुक दौर से गुजर रहे है।

सीमापर हमारे सैनिक चीन के साथ लोहा लेने के लिए तैयार बैठेहै और हमारा भी देश के प्रति फर्ज बनता है कि चीन की मजबूत अर्थव्यवस्था की चोट पहचानने के लिए चीनी सामान का बहष्किारकर उ️सकी कमर तोड़ देनी चाहिए।इस मौके पूर्व विधायकश्री जगदीश राज साहनी ने कहा कि शहीद हमेशा देश का सरमाया होते है और उ️नके बलिदान को नमन करते हुएकहा कि देश सदा इन शूरवीरों का ऋणी रहेगा। नगर कौसिंल बटाला के अध्यक्ष श्री नरेश महाजन ने शहीदों को श्रद्वांजलि अर्पित करते हुए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी सेचीन को मुँह तोड़ जवाब देने की अपील की।

Advertisements

इसके बाद विवेक मोदगिल द्वारा शहीदों को श्रद्वा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि भारतीय फौज ने अपनी जाबांजी की परिचय देते हुएदुश्मनों को भारी नुकसान पहुँचाया। उ️न्होने कहा किसी मावर्ती मोर्चो पर जाबांज भारतीय फौजी दुश्मन को मुँह तोड़ जवाब दे और आर्थिक मोर्चो पर देश वासी चीन निर्मित सामान का बहिष्कार कर भारतीय उ️त्पादों को खरीदने पर पहल देकर देश की आर्थिक रूप से मजबूत करे और दुश्मन कोआर्थिक रूप से कमजोर करने को सहयोग करे।

Advertisements

इस अवसर पर रंजन मल्हौत्रा, विजय शर्मा, विनय शर्मा,मनोहर लाल शर्मा, जसबीर नीटा, सतिन्दर पाल सिंह, सुरेशमहाजन, रजवंत सिंह, सुखदेव महाजन, राजकुमार, सुरजीत कौर,राजकुमार काली,धर्मवीर सेठ,गुरिन्द्र सिंह, भूपिन्द्र सिंह,बलविन्द्र सिंह,कमला देवी,आंशु हांडा,गुरप्रीत सिंह राजू,अनिल डोली,बलदेव राज,विनोद गोरा, शिव सानन,राकेश महाजन,जयदीप,राजू त्रेहन,राजेश गोयल, सुरजीत,बलविन्द्र,काका सचदेवा,रोहित सैली,कीमती लाल, मदन मोहन,अश्विनीकुमार,राकेश,रमेश नोना,अमरीक सिंह, बलवंत राय,राजेश आहुजा,डिंपी आदि शामिल हुए।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply