शाहपुर कंडी झील मे धाम के समाने को रोकने के फिर चीफ इंजीनियर से की मुलाकात

— हर हाल मे शीर्घ ही ठोस हल निकाला जाये गा – चीफ इंजीनियर सलूजा

संपर्क सूत्र 9855963127 ( के के हैप्पी )जुगियाल / पठानकोट : बाबा मुक्तेश्वर पावन धाम को बैराज बांध की झील में समाने से बचाने के  लिए बनाई हुई बाबा मुक्तेश्वर महादेव धाम बचाओ समिति की विशेष बैठक शाहपुर कंडी में चीफ इंजीनियर कार्यालय में चीफ इंजीनियर संदीप कुमार सलुजा व अन्य अधिकारियों के साथ हुई जिसमें बाबा मुक्तेश्वर धाम बचाओ  समिति के वरिष्ठ पदाधिकारी ठाकुर भीम सिंह, ठाकुर गुलजार सिंह, अंकुश तनवल, सूबेदार शिव सिंह, जगदीश सिंह व अन्य सदस्यों ने बैठक में भाग लिया। समिति सदस्यों ने बांध अधिकारियों को बताया कि बाबा मुक्तेश्वर के पावन धाम को बैराज बांध की झील में समाने से बचाने के लिए शीध्र ही कोई ठोस व सकारात्मक योजना बनाई जाए।

Advertisements

उन्होंने बांध अधिकारियों को बताया कि वह जिस योजना पर ड्राईग व डिजाइन बना रहे है, उस पर अभी तक कोई भी कार्य नहीं हुआ है, जिस कारण क्षेत्र के लोगों के साथ शिवभक्तों में भारी रोष पाया जा रहा है। वहीं पर बैराज बांध प्रशासन के चीफ इंजीनियर एसके सलूजा , एसई हैडक्वाटर नरेश महाजन व कार्यकारी अभियंता लखङ्क्षवद्र सिंह  ने समिति को बताया कि सरकार की योजना अनुसार सबसे पहले पावन स्थल की सुरक्षा जरूरी है तथा उनके इंजीनियरों की ओर से बनाई हुई ड्राईग व डिजाइन पूरी तरह पावन स्थल को सुरक्षित करेगी।

Advertisements

उन्होंने बताया कि इस पावन स्थल को बैराज बांध की झील में समाने से बचाने के लिए  सरकार की ओर से दस करोड़ रूपए की राशी स्वीकृत हो चुकी है तथा यदि  पावन स्थल पर अन्य और भी जरूरी कार्य करने की  जरूरत होगी तो उसके लिए और भी अतिरिक्त फंड मिल सकेगा। वहीं पर चीफ इंजीनियर ने बताया कि एक माह के भीतर इसकी ड्राईंग व डिजाइन पूरा हो जाएगा जिसके बाद निर्माण कार्य को शुरू कर दिया जाएगा। इस अवसर पर एसई हैड क्वाटर नरेश महाजन, कार्यकारी अभियंता लखविंद्र सिंह, एसडीओ नरेश  बजाज, कनिष्ठ अभियंता साहिल, समिति पदाधिकारी भीम सिंह, अंकुश तनवाल, सूबेदार शिव सिंह, जोगिंद्र सिंह, जगदीश सिंह, सुरिंद्र कुमार, पुरषोत्तम सिंह, नरेश कुमार व अन्य उपस्थित थे। 

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply