Update..9 अन्य कोविड़-19 मरीज पॉजिटिव,एक मरीज की हुई मौत

पाठी समेत अन्य पाॅजिटिव,मरने वालों की कुल संख्या 4 पहुंची

गुरदासपुर, 28 जून ( अश्वनी ) : रविवार को जिला गुरदासपुर में नौ अन्य कोविड़-19 संक्रमित मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसमें एक केस नया,सात केस संक्रमित व्यक्तियों के संपर्क में आने वाले तथा एक लुधियाना में एक औरत संक्रमित पाई गई है। हालाकि शनिवार देर रात एक बुजुर्ग 70 साल की महिला की मौत भी हो गई है। महिला बहादुर हुसैन खुर्द, बाला मसानिया तहसील बटाला की निवासी थी जिसकी अमृतसर में मौत हुई।

Advertisements

संक्रमित पाए गए केसों में नया मरीज धारीवाल तहसील के गांव वडैच का एक पाठी है जिसकी उम्र 48 साल की है। वहीं डेरा बाबा नानक के पुलिस कर्मचारी के ​संपर्क में आने वाले तीन लोग संक्रमित पाए गए है जिसमें दो महिला तथा एक 16 साल कਾ ੲयुवक है।

Advertisements

एक मरीज फतेहगढ़ चूड़ियां के गांव जोड़िया कलां का संक्रमित किसान के संपर्क में आने वाला एक अन्य व्यक्ति उम्र 40 साल संक्रमित पाया गया है।

Advertisements

इसी के साथ पठानकोट में ड्यूटी पर जाने वाले बटाला के हैल्थ वर्कर की पत्नी, बेटी सहित एक अन्य महिला संक्रमित पाई गई है। संक्रमित बटाला के भारत नगर कलौनी तथा गांव आलोवाल से है।

लु​धियाना में भी गुरदासपुर की एक महिला मरीज संक्रमित पाई गई है। जो डीएमसी लुधियाना में उपचारधीन है।

गौर रहे कि शनिवार को अमृतसर में कोविड़-19 संक्रमण से मरने वाली महिला जीएमसी अस्पताल अमृतसर में दाखिल थी। उक्त महिला को दिल की बिमारी थी तथा किडनी भी खराब थी। उक्त महिला के फेफड़े में पानी भरा हुआ है तथा शूगर की मरीज थी। जिसके चलते इलाज के लिए वह अमृतसर थी। जहां उक्त के सैंपल लिए गए थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply