UPDATE .. 2 अज्ञात नौजवानों ने दसूहा दाना मंडी के नजदीक दुकान में घुसकर दुकानदार की जांघ में मारी गोली,इलाज दौरान हुई मौत

दुकान में लगे सी सी टी वी फुटेज में आरोपी हुए कैद, दसूहा पुलिस जांच में जुटी

दसूहा 20 जुलाई (चौधरी) :आज शाम छः व साढ़े छः बजे के बीच दसूहा मे दाना मंडी मे स्थित सेल परचेज तथा प्रापर्टी का काम करने वाले परमजीत सिंह जोकि  एम्मा मांगट से अजीत अखबार के पत्रकार रह चुके हैं ऐसा बताया जा रहा है,उनकी दुकान के अंदर घुसकर 2 अज्ञात नौजवानों द्वारा उसकी जांघ में गोली मार कर बुरी तरह जख्मी करने का समाचार है ।घटनास्थल से प्राप्त जानकारी के अनुसार परमजीत सिंह पुत्र स्वर्गीय कुलवंत सिंह वासी देवीदास जोकि दसूहा दाना मंडी में सेल परचेज तथा प्रापर्टी का काम करने का काम करता था।

उनके द्वारा कुछ ही समय पहले खोली दुकान पर 2 अज्ञात नौजवान आए। जिनका दुकानदार परमजीत सिंह से दुकान के अंदर   बने कैबिन में हाथापाई हुई। जिससे एक नौजवान ने अपनी पिस्तौल से परमजीत सिंह पर गोली दाग दी।गोली दुकानदार परमजीत सिंह की जांघ में लगी।जिससे वह नीचे गिर गए ।अज्ञात नौजवानों ने जाते समय दुकान का शटर नीचे फैंक दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने यह भी बताया कि उनका तीसरा साथी दुकान के बाहर खडा था।दुकानदार परमजीत सिंह हिम्मत करके दुकान का शटर उठाकर बाहर निकले और साथ में शराब के ठेके पर आए युवक को आवाज लगाई। उन्होंने उस युवक से अपनी कार की चाबी मंगवाकर उसे सिविल अस्पताल छोड़ने को कहा।

सिविल अस्पताल में तकरीबन डेढ घंटे की मशक्कत के बाद डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।सूत्रों के अनुसार यह भी जानकारी मिली है कि दुकानदार परमजीत सिंह के पास भी लाइसेंसी रिवाल्वर थी परंतु जांच के दौरान अभी तक वह भी नहीं मिली है।सूत्रों का कहना हैकि हमला करने वाले आरोपी उनकी लाइसेंस रिवाल्वर भी लेकर फरार हो गए हैं।जानकारी के अनुसार दुकान में लगे सी सी टी वी फुटेज में आरोपी कैद हो चुके हैं पुलिस सारी घटना की जांच में जुट चुकी है। 



जांच जारी,सी सी टी वी फुटेज में आरोपी हुए कैद, जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे : डी एस पी 

इस सबंधी दसूहा के डी एस पी ने कहा कि जांच जारी है, सी सी टी वी फुटेज भी देखी गई है आरोपी उसमें कैद हो चुके हैं, जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। 

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply