LATEST: जिले के नौजवानों को रोजगार मुहैया करवाने के लिए जिले के सभी दस ब्लाकों में प्लेसमेंट कैंप, 23 नौजवानों को दिया गया रोजगार: अपनीत रियात

जिले के नौजवानों को रोजगार मुहैया करवाने के लिए जिले के सभी दस ब्लाकों में प्लेसमेंट कैंप, 23 नौजवानों को दिया गया रोजगार: अपनीत रियात

टांडा में प्लेसमेंट कैंप लगाकर 23 नौजवानों को दिया गया रोजगार

होशियारपुर, 31 जुलाई (आदेश ): डिप्टी कमिश्नर श्रीमती अपनीत रियात ने बताया कि पंजाब सरकार के मिशन घर-घर रोजगार के अंतर्गत जिले के नौजवानों को रोजगार मुहैया करवाने के लिए जिले के सभी दस ब्लाकों में प्लेसमेंट कैंप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसी कड़ी में जिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो विभाग की ओर से आज टांडा में ब्लाक स्तरीय प्लेसमैंट कैंप लगाया गया। उन्होंने बताया कि इस कैंप में 41 नौजवान रोजगार प्राप्ति के लिए आए जिनमें से 23 को एस.आई.एस. सिक्योरिटी कंपनी की ओर से चयनित कर लिया गया। उन्होंने बताया कि बीते दिनों मुकेरियां व दसूहा में भी प्लेसमेंट कैंप लगाया गया था जहां क्रमश 67 व 90 नौजवानों का चयन किया गया था।  


डिप्टी कमिश्नर ने चुने गए नौजवानों को बधाई देते हुए मन लगाकर अपनी ड्यूटी करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि प्रशासन की ओर से इस तरह के प्लेसमेंट कैंप लगातार जारी रहेंगे ताकि नौजवानों को घर-घर रोजगार योजना के अंतर्गत अधिक से अधिक लाभ पहुंचाया जा सके। उन्होंने कहा कि 24 से 30 सितंबर को भी मैगा रोजगार मेला लगाया जा रहा है जिसमें जिले के 2 हजार से ज्यादा नौजवानों की प्लेसमेंट करवाई जाएगी।

Advertisements

जिला रोजगार सृजन व ट्रेनिंग अधिकारी श्री कर्म चंद ने बताया कि डिप्टी कमिश्नर के निर्देशानुसार जिले के सभी ब्लाकों में ब्यूरो की ओर से प्लेसमेंट कैंप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ब्यूरो की कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा नौजवानों को रोजगार के मौके उपलब्ध करवाए जाएं। उन्होंने कहा कि इस कैंप में प्लेसमेंट अधिकारी श्री मंगेश सूद व कैरियर काउंसलर श्री आदित्य राणा ने भी विशेष योगदान दिया है।  

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply