कोरोना संक्रमित तीन की मौत,81 नए कोरोना पॉजिटिव,99 ठीक होकर घर को लौटे


गुरदासपुर, 1 सितंबर ( अश्वनी ) : जिले में कोरोना से दो महिलाओं समेत तीन लोगों की कोरोना से मौत हो गई। जबकि 81 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इसके साथ ही 99 लोग कोरोना से ठीक भी हुए हैं। जिले में अब एक्टिव केस 855 रह गए हैं। सिविल सर्जन डा.किशन चंद ने बताया कि गुरदासपुर की एक 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला की जालंधर में कोरोना से मौत हो गई है। उक्त महिला को हार्ट की समस्या भी थी।

जबकि बटाला के 72 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति की भी जालंधर में ही कोरोना से मौत हुई है। इसको भी हार्ट व सांस की बीमारी थी। इसके अलावा बटाला निवासी 30 वर्षीय एक लडक़ी की अमृतसर के अस्पताल में कोरोना से मौत हुई है। उक्त लडक़ी को सांस की बीमारी थी।  यह तीन और मौतें होने के साथ ही जिले में कोरोना से मरने वाले 53 लोग हो गए हैं। 

वहीं मंगलवार को 81 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है,जो जिले के विभिन्न हिस्सों से संबंधित हैं। जबकि 99 लोग ठीक हुए हैं। उन्होंने बताया कि जिले में अब तक 65164 लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए हैं। जिनमें से 63280 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जबकि 2500 लोग पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। इनमें से 1594 ठीक होकर घरों को लौट चुके हैं। जबकि 53 लोगों की मौत हो गई है। जिले में अब 855 केस एक्टिव हैं।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply