बड़ी खबर: डीजीपी दिनकर गुप्ता के दिशा निर्देशों तहत, होशियारपुर पुलिस ने दो तस्कर पकड़े, 2 किलोग्राम हेरोइन और 15 लाख़ करेंसी बरामद

होशियारपुर (आदेश परमिंदर सिंह ):  डीजीपी श्री दिनकर गुप्ता  के दिशा निर्देशों तहत एसएसपी श्री नवजोत सिंह माहल,  एसपी रविंदर पाल सिंह संधू , डीएसपी राकेश कुमार और इंस्पेक्टर शिवकुमार इंचार्ज सीआईए स्टाफ होशियारपुर की रहनुमाई में सीआईए स्टाफ होशियारपुर की तरफ से चेकिंग के दौरान उस समय एक बड़ी कामयाबी मिली जब दो नशा तस्करों को काबू करके ,उनके कब्जे से 2 किलो 100 ग्राम हेरोइन और 15, 00000 रुपए भारतीय करेंसी और एक इलेक्ट्रॉनिक कंडा और बिना कागजात के एक आइकॉन कार बरामद की गई।

प्रेस को जानकारी देते हुए एसएसपी नवजोत से माहल ने बताया कि मिति 11 अगस्त 2020 को  सुरजीत सिंह सीआईए स्टाफ होशियारपुर समेत पुलिस पार्टी चेकिंगअड्डा बस्सी पर मौजूद था ,के कंडी नहर साइफन गांव बस्सी मारूफ  से इलाके में एक कार सफेद रंग की आती हुई दिखाई दी।
 
इसमें दो व्यक्तियों लकी निवासी जालंधर और गुरमुख सिंह उर्फ गगु  निवासी वार्ड नंबर 3 दसूहा को काबू कर लिया।
गुरमुख सिंह उर्फ गागु  के गल  में पड़े हुए एक किट बैग की तलाशी लेने पर उसमें से 2 किलोग्राम हेरोइन और 15,00000 रुपए की भारतीय करेंसी बरामद की गई जबकि कार चालक लकी से उसकी तलाशी लेने  पर 100 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। उन्होंने बताया कि यह दोनों अपराधी वृत्ति के लोग थे और इनसे और पूछताछ की जा रही है.
 
 
 
 

 

 
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply