5 लाख की लागत से बने रास्ते का किया सांसद बाजवा ने शुभारंभ

(गांव उच्चा थड़ा में रास्ते का रिबन काट कर शुभारंभ करते हुये सांसद प्रताप सिंह बाजवा,कांग्रेस नेता रणजीत पटियाल साथ मे ठाकुर अमित सिंह मंटू,विधयक जोगिंद्र पाल)
 
धार ब्लाक मे पानी की समस्या का शीर्घ ही हल करवा दिया जायेगा

अमित सिंह मंटू को आर्शीवाद दे कर दोबारा हलके सुजानपुर से टिकट दिलाने की मांग उठी

गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र मे फिर बाजवा और जाखड़ ग्रूप की गुटबंदी आई सामने

केंद्र की भाजपा सरकार ने किसानों की जमीन हड़पने की बनाई होशी योजना

जुगियाल पठानकोट 18 अक्टूबर (केके हैप्पी) : रविवार     को हलका सुजानपुर के गांव उच्चा थड़ा फंगोह मे एक कार्यक्रम सरपंच सुशमा पटियाल की अध्यक्षता मे करवाया गया जिस मे काग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व लोक सभा सदस्य और मौजूदा राच्य सभा सदस्य प्रताप सिंह बाजवा बतौर मुख्य मेहमान और कांग्रेस के प्रदेश सचिव और हलका सुजानपुर के हलका इंर्चाज अमित सिंह मंटू,वरिष्ठ नेता रणजीत पटियाल,विधायक जोगिंद्र पाल,पूर्व विधायक अशोक शर्मा, जंग बहादूर वेदी विशेष अतिथि के रूप मे उपस्थित हुये।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रताप सिंह बाजवा की ओर से पांच लाख की लागत से बने रास्ते का शूभारंभ किया गया। साथ ही प्रताप सिंह बाजवा की ओर से गांव मे एक जिम का भी रिबन काट कर उद्धघाटन किया गया। कार्यक्रम मे सभी वक्ताओं ने बाजवा को कहा कि वह सब लोग चाहते है कि वह पंजाब की बाग डोर संभाले और पंजाब मे आने वाले समय पर मुख्य मंत्री बने साथ ही उन्होने हलका सुजानपुर से अमित मंटू को अर्शीवाद देकर दोबारा विधायक की सीट दिला कर विधायक बनवाए तो जो धार क्षेत्र के लोग अपने 15 साल का बनवास को तोड़ सके। इस की जानकारी देते हुये रणजीत पटियाल ने बताया कि राच्य सभा सदस्य की ओर से अपने एमपी लैड फंड से गांव की पंचायत को पांच लाख की ग्रांट दी थी जिस का सही उपयोग कर गांव मे गली नालियों और एक रास्ते का उत्तम निर्माण करवाया गया है। 


(्गांव उच्चा थड़ा फंगोह मे मंच पर विराज मान राज्य सभा सदस्य प्रताप सिंह बाजवा,कांग्रेस नेता रणजीत पटियाल साथ मे विधायक जोगिंद्र पाल, अमित सिंह मंटू, पूर्व विधायक अशोक शर्मा,जंग बहादूर वेदी)

इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि बाजवा की करनी और कथनी मे कोई अंत्तर नही है जो वह करते है उसे पूरा भी करते है। उन्होने प्रताप वाजवा को बताया कि अमित सिंह मंटू के कार्य मे दखल देने वाले क्षेत्र मे कई काग्रेस के ही लोग है जो उनको पीछे खीचने के लिये दिन रात लगे हुये है। इस मौके पर अमित सिंह मंटू ने बताया कि उन्होने पंजाब सरकार से हलके के विकास के लिये 8.88 करोड़ की राशी जारी करवाई है जिस मे से अकेले पीने वाले पानी की पाईपों के लिये 1.29 करोड़ रखे गये है जो बहुत कम है।उन्होंने प्रताप बाजवा से धार ब्लाक के लिये कोई विशेष पैकेज दिलाने की मांग भी की। विधायक जोगिंदर पाल ने सुजानपुर के विधायक पर तंज करते हुये कहा कि वह तो विधान सभा मे कुछ बोलते ही नहीं।
उन्होंने बताया कि उन्होंने कंडी क्षेत्र के लोगों को क्षेत्र की कमी को देखते हुये 15 दिन पहले धान की बिजाई की मंजूरी दिलाई और इस के इलावा डोगरा प्रणाम पत्र, और शाम लाट जमीनों को छुड़वा कर पंजाब के खजाने भरवाने की बात कही और प्रताप सिंह बाजवा को पंजाब की तोप बतलाया।

उन्होंने कहा कि जब तोप चली तो किसी और अन्य गुट का बचना मुशकिल है। अंत मे प्रताप सिंह बाजवा ने इशारों इशारों मे अमित मंटू के बनवास को सविकारते हुये उनको दोबारा सुजानपुर क्षेत्र की सेवा के लिये मौके देने की बात कही तथा साथ सर्वगीय विनोद खन्ना और सांसद संनी दियोल द्वारा क्षेत्र की अनदेखी के आरोप लगाए। बाकी धार ब्लाक की पानी की समस्या को लेकर अमित मंटू, जुगिदर पाल और अशोक शर्मा को न्यौता दिया कि वह किसी दिन उनके पास आए और मौके पर ही पंजाब की मंत्री रजीआ सुलतान से बात कर इस समस्या को फोरी तौर पर हल करवा दिया जाये गा। उन्होने केंद्र की सरकार पर हमला करते हुये कहा कि केंद्र की सरकार किसान विरोधी कानून बना कर किसानों, व्यपारियों, आड़तियों और दुकानदारों के पेट पर लात मारने की योजना बना रही है जिस को कभी पूरा नही होने दिया जाये गा। इस मौके पर अशोक शर्मा, सुषमा पटियाल ने सभी आये हुये अतिथियों का धन्यवाद किया।इस मौके पर जुगिदर पाल, अमित सिंह मंटू,रणजीत पटियाल,टोनी पटियाल,सुषमा पटियाल,सुमन बाला, बकशीश सिंह मोना,देव राज,जंग बहादूर बेदी, राकेश पम्मी, बीडीपीओ रेनू बाला सहित अन्य मौजूद थे। 

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply