Latest News :- गणतंत्र दिवस के मौके पर जि़ले में सख़्त सुरक्षा प्रबंध-नवजोत सिंह माहलसुरक्षा के मद्देनजऱ जि़ले में तैनात किए 1546 पुलिस अधिकारी और कर्मचारी

गणतंत्र दिवस के मौके पर जि़ले में सख़्त सुरक्षा प्रबंध-नवजोत सिंह माहलसुरक्षा के मद्देनजऱ जि़ले में तैनात किए 1546 पुलिस अधिकारी और कर्मचारी
होशियारपुर, 25 जनवरी (आदेश, करण लाखा) :- 72वें गणतंत्रता दिवस के मद्देनजऱ एस.एस.पी. नवजोत सिंह माहल के दिशा-निर्देशों पर अमन-कानून बनाए रखने के मक़सद से जि़ला पुलिस द्वारा आज यहाँ फ्लैग मार्च किया गया, जो स्थानीय थाना सिटी से शुरू होकर शहर के विभिन्न हिस्सों में गया। फ्लैग मार्च से पहले एस.एस.पी नवजोत सिंह माहल ने पुलिस लाईन ग्राउंड में पुलिस अधिकारियों के साथ मीटिंग के उपरांत तैयारियों और प्रबंधों का जायज़ा लेते हुए पुलिस मुलाजि़मों को पूरी तनदेही, शिद्दत और चौकसी के साथ ड्यूटी निभाने के निर्देश दिए।

उन्होंने बताया कि 26 जनवरी पर किसी भी असुखद घटना को घटने से रोकने के लिए शहर और इसकी सब डिवीजऩों में सख़्त सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं। उन्होंने बताया कि जि़ला होशियारपुर में सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस कप्तान 4, उप पुलिस कप्तान 14, इंस्पेक्टर/एस.एच.ओ 49, एन.जी.ओज़ 332, ओ.आजऱ् 1147 समेत कुल 1546 अधिकारियों/कर्मचारियों को ड्यूटी पर तैनात किया गया है।
एस.पी. (जाँच) रवीन्दर पाल सिंह संधू के नेतृत्व अधीन घंटा घर चौक, कमालपुर चौक, बस स्टैंड, प्रभात चौक, सरकारी कॉलेज चौक, सैशन चौक आदि में फ्लैग मार्च किया गया। इस मौके पर एस.पी. (सिटी) जगदीश राज अतरी, एस.पी. (स्पैशल ब्रांच) सतिन्दर कुमार चड्ढा, एस.पी. (पी.बी.आई) जसप्रीत सिंह, एस.पी. /ऑपरेशन गोपाल सिंह, इंस्पेक्टर बलविन्दर सिंह, इंस्पेक्टर नरिन्दर, इंस्पेक्टर परमजीत सिंह भी विशेष तौर पर उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply