Latest News :- मोदी और जोगी सरकार किसानों के शान्तिपूर्ण आन्दोलन को गुंडागर्दी करके बदनाम करने की कोशिश न करेः जावेद खान

मोदी और जोगी सरकार किसानों के शान्तिपूर्ण आन्दोलन को गुंडागर्दी करके  बदनाम करने की कोशिश न करेः जावेद खान
 
होशियारपुर (आदेश, करण लाखा) :- आज शिवसैना बाल ठाकरे पार्टी ने शहरी प्रधान जावेद खान की अध्यक्षता में इस्लामाबाद में मोदी, जोगी व अमित शाह के पुतले फूंके। इस अवसर जावेद खान ने कहा कि किसानों के आन्दोलन केा चलते हुए ढाई महीने से अधिक समय हो गया है। इस आन्दोलन के कारण कई किसानों को अपनी जान  भी गंवानी पड़ी। मगर मोदी सरकार द्वारा जो ये काले कानून पास किये गये है उसकी पूरी दुनिया निंदा कर रही है।
 
मोदी और जोगी सरकार किसानों के आन्दोलन को बदनाम करने के लिए दिन रात किसानों को वहां से भगाने लिए नई नई गलत साजिशें रच रही है जिसमे  आर.एस.एस./बी.जे.पी पार्टी के शरारती कार्यकर्ता भी इस साजिश में शामिल हैं।  कल भी सरकार ने पुलिस ऐजंसियों द्वारा किसानों को डरा धमका कर धरने से भगाने की कोशिश की जिसकी शिवसैना पुरज़ोर निंदा करती है तथा उन किसानों को सलाम करती है जो सरकार के दवाब में आये बिना अपने धरने पर अडि़ग रहे।
 
इस अवसर पर जावेद खान तथा सौरभ पंडित ने कहा कि सरकार को तुरंत किसानों की मांगे मान लेनी चाहिए न कि गंुडागर्दी  द्वारा किसानों को तंग करे। लेकिन किसान सरकार के इन घटिया हत्थकंडो से घबराने वाले नही हैं। जब तक यह तीनो काले कानून वापिस नही लिये जाते देश की जनता तथा शिवसैना बाल ठाकरे पार्टी चट्टान की तरह किसानों के साथ खड़ी है। लोगों द्वारा चुनी गई सरकार को इतनी घमंडी नहीं होना चाहिए। जब किसान ही इन कानूनों को नही चाहते तो सरकार उन पर ये ज़बरदस्ती क्यों थोप रही है।
 
इस अवसर पर सौरभ पंडित, संजय, हैरी इस्लामाबाद, गुरदीप सिंह, सन्नी, गोगी, हरविन्द्र सिंह, सोनू, काछू, आकाश, रोतू इस्लामाबाद, विक्की, अकरम, डुड, राजू, गेला, बिल्ला, मोन्टी, आशु, विक्की ठाकुर, प्रदीप, रामू, संजय ठाकुर तथा भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply