Latest News :- सशास्त्र बल तैनात किए बगैर पंजाब में निष्पक्ष निकाय चुनाव संभव नहीं :  तीक्ष्ण  सूद

सशास्त्र बल तैनात किए बगैर पंजाब में निष्पक्ष निकाय चुनाव संभव नहीं :  तीक्ष्ण  सूद

कहा कि कांग्रेसी गुंडागर्दी के बल पर चुनाव हथियाने पर उतारू  भाजपा वर्करों व समर्थकों को मिल रही है गंभीर परिणामों की धमकियां :

Advertisements

होशियारपुर 11 फरवरी (अदेश, करण लाखा) :- भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने प्रेस को जारी बयान में कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से चरमरा गई है। इस हालात के लिए कांग्रेस पार्टी प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष तौर पर जिम्मेदार है तथा कांग्रेस की सहायता से कांग्रेस के गुंडे बल प्रयोग से चुनाव हथियाने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की लोकप्रियता तथा बढ़ते प्रसार से सभी राजनीतिक दल बौखला गए हैं। इसलिए आपसी प्रतिस्पर्धा भुल कर सभी भाजपा के खिलाफ मोर्चा बनाकर चुनाव लड़ रहे हैं।

Advertisements

श्री सूद ने कहा कि शुरू से ही कांग्रेस के चुनाव जीतने के लिए  धांदलियों की विसात विषा कर वार्डबंदी, वोटर लिस्ट तथा नामांकन पत्रों के मामले में भाजपा को जीत से परे रखने के लिए षड्यंत्र रचने  शुरू कर दिए थे। अब पूरे पंजाब से भाजपा के समर्थकों तथा नेताओं को डराया धमकाया जा रहा है, चुनाव प्रचार से रोका जा रहा है। उन्हें भाजपा का समर्थन करने के बदले जान से मारने की धमकियां ही नहीं कोशिश भी की जा रही है तथा खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहने के लिए कहा जा रहा है। कांग्रेस ने इन चुनावों में लोकतंत्र तथा संविधान को तार-तार कर दिया।

Advertisements

श्री सूद ने कहा कि पंजाब भाजपा अध्यक्ष श्री अश्विनी शर्मा जहां पर भी चुनाव प्रचार के लिए जाते हैं वहां पर कांग्रेसी  गुंडे किसानों के बेष में हल्लागुल्ला  करते हैं तथा चुनाव प्रचार में रुकावट डालते हैं। इसके अतिरिक्त जहां कहीं पर भी पंजाब तथा केंद्रीय  भाजपा नेता चुनाव प्रचार करने जाते हैं, उसमें रुकावट डाली जाती है व  पुलिस मूकदर्शक बनकर देखती रहती है। श्री सूद ने कहा कि ऐसी स्थिति में निष्पक्ष चुनाव प्रक्रिया होना असंभव है, क्योंकि पुलिस कांग्रेसी आकाओं के इशारे पर इन अपराधिक गुंडा  तत्वों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही।  ऐसी स्थिति में भाजपा के बूथ लगाने भी मुश्किल हो गए हैं। उन्होंने मांग की है कि केंद्र सरकार तथा पंजाब के गवर्नर को स्थिति की नजाकत  देखते हुए निकाय चुनाव  सशास्त्र बल  तैनात करके  करवाए जाएं।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply