इन्सान ही इन्सान के काम आएगा : डा. आशीष सरीन, बलवीर कौर नवांशहर को आंखो की रौशनी मिली

इन्सान ही इन्सान की सहायता के लिए हाथ पकड़ेगाः डा. आशीष सरीन
 
(64 साल की श्रीमति बलवीर कौर नवांशहर को आंखो की रौशनी मिली)
 
बाली हस्पताल होशियारपुर: जि़ला नवांशहर निवासी श्रीमति बलवीर कौर (64) की दोनों आंखे कैनेडा में जाकर खराब हो गई थीं जिसका उन्होंने कैनेडा में भी ईलाज करवाया लेकिन उनकी आंखें ठीक नही हुई बल्कि सारी रौशनी भी चली गई। उसका आप्रेशन करवाकर रोटरी आई बैंक व कोर्नियल ट्रांसप्लांट सोसायटी ने उनकी आंखों की रौशनी दे दी। उनकी आंखो की पट्टी खोलने की रस्म प्रधान जे.बी.बहल की अध्यक्षता में बाली हस्पताल होशियारपुर में रोटरी आई बैंक के कार्यालय में सम्पन्न हुई.
 
जिसमें डाक्टर आशीष सरीन एम.डी, हिज़ एैक्सीलैंट कोचिंग सैंटर ने मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत की तथा नवांशहर से श्री रत्न कुमार जैन तथा सरदार यशपाल सिंह आई डोनेशन सोसायटी नवांशहर से विशेष अतिथि के तौर पर शामिल हुये जिनकी बदौलत श्रीमति बलवीर कौर को आप्रेशन द्वारा आंखों की रौशनी प्रदान की गई तथा दूसरी आंख का आप्रेशन भी शीघ्र किया जायेगा।
 
अपने सम्बोधन में प्रमुख समाज सेवी व वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री संजीव अरोड़ा ने मुख्यातिथी प्रोफैसर सरीन के बारे में जानकारी दी कि वह एक सेवा भावना वाले हर समय ज़रूरतमंद की सहायता करने के लिए आगे आने वाले एक ऐसे शख्स है जिन्होंने कभी भी अपना नाम आगे नहीं आने दिया।
 
यह सहायता देने समय हमेशा मानवता को आगे रखते हैं। अपने सम्बोधन में मुख्यातिथी डाक्टर आशीष सरीन ने बताया कि कभी भी सहायता के लिए पशु पक्षी आगे नहीं आयेंगे हमेशा इन्सान ही इन्सान की सहायता के लिए हाथ पकड़ेगा। उन्होंने रोटरी आई बैंक के कार्यों की सराहना की तथा रोटरी आई बैंक की सदस्यता ग्रहण की तथा हर समय ज़रूरतमंद इन्सान की  सहायता के लिए अपनी सेवायें पेश की।
 
इस अवसर पर विशेष अतिथी रत्न कुमार जैन तथा यशपाल सिंह जी ने आई डोनेशन सोसायटी नवांशहर की कारगु़ज़ारी के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी तथा मानवता की सेवा के लिए इसी प्रकार हमेशा आगे आने का दृढ़ संकल्प लेने का आश्वासन दिया। अन्त में कुलदीप गुप्ता तथा डाक्टर जमील बाली ने आये हुये सदस्यों का धन्यवाद किया।
इस अवसर पर प्रधान जे.बी. बहल, श्री संजीव अरोड़ा, राजिन्द्र मोदगिल, डाक्टर जमील बाली, जस्वीर सिंह, कुलदीप गुप्ता, प्रोफैसर दर्शन शर्मा, विजय अरोड़ा, दीपक नरूला, नरेन्द्र सेठी, अमित नागपाल, तरून सरीन, अविनाश सूद, रोज़ी आदि उपस्थित थे।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply