LATEST BREAKING : मोहल्ला रामगढ़ से बेरंग लौटी सेफटी पोल उखाड़ने आई नगर निगम व पुलिस की टीम

-हरमन वालिया को सांय नगर निगम में बैठक के लिए बुलाया
होशियारपुर, 10जूलाई (SUKHWINDER SINGH, VIKAS JULKA) शहर की गलियों में एक नहीं अनेक सेफटी पोल हैं जिनको उखाड़ना प्रशासन व नगर निगम के अधिकारियों के लिए परेशानी का सबब बन चुका है।

कुछ दिन पहले ही नगर निगम की टीम ने शहर के मोहल्ला रामगढ़ की आहलूवालिया गली में लगे हुए सेफटी पोल को पुलिस अधिकारियों की मदद से हटा दिया था। इस दौरान आहलुवालिया परिवार ने अपत्ती जताई थी कि अगर कानूनन पोल उखाड़ना सही है तो फिर शहर के अन्य स्थानों से भी पोल उखाड़े जाएं।

Advertisements


अब अगर नगर निगम की टीम शहर के अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई के लिए जाती है तो लोग विरोध करते हैं। आज नगर निगम की टीम ने पुलिस टीम को साथ लेकर शहर के मोहल्ला रामगढ़ में गली में लगे पोल उखाड़ने के लिए पहुंची तो मोहल्ला निवासी हरमन वालिया ने कहा कि यह सेफटी पोल पिछले 25 वर्षो से लगा हुआ है। उनका कहना था कि बिलकुल पास ही रेलवे मंडी स्कूल है और बच्चे गली में खेलते हैं या फिर निकलते हैं तो तेज वाहन या गाड़ी से उनको नुकसान हो सकता है तो एैसे में अगर किसी की जान जाती है तो जिम्मेदारी किसकी होगी।

Advertisements

इसके अलावा वालिया ने कहा कि रात को कुछ टरालियां भी निकलती हैं, जिसके चलते गली को भी नकसान पहुंचता है और बड़ी मुशकिल से उन्होंने गली बनवाई है। इस दौरान नगर निगम के अधिकारियों ने हरमन वालिया को नगर निगम में शाम को बुलाया है। नगर निगम अधिकारी हो सकता है कि गली के बाहर मेन सड़क के किनारे पोल लगाने की इजाजत दे दें, एैसी बात खबर लिखने से पहले चल रही थी।
कैप्शन 10 अैचअैसपी-01 निगम अधिकारी हरमन वालिया से बातचीत करते हुए।

Advertisements

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply