विधायक चब्बेवाल डा. राजकुमार के कार्यकाल में गांव तरक्की की राह पर, फतेहपुर मीटिंग कर सुनी समस्याएं

गांव फतेहपुर मीटिंग कर सुनी समस्याएं –विधायक डा. राजकुमार
-डा. राज के कार्यकाल में गांव तरक्की की राह पर

होशियारपुर (आदेश )  विधायक चब्बेवाल डा. राजकुमार हमेशा ही अपने हल्का वासियों की समस्याओं को सुनने और उनको हल करने के लिए तत्पर रहते हैं। इसके तहत ही वह समय समय पर अपने हल्के में जाकर लोगों के साथ विचार विमर्श करते रहते हैं, ऐसी ही एक मीटिंग उन्होंने गांव फतेहपुर में की। इस मीटिंग में डा. राजकुमार को गांव वासियों ने कहा कि उन्हें पीने वाले पानी की समस्या पेश आ रही है जिसे विधायक डा. राज ने संबंधित विभाग के साथ बात करते हुए कहा कि जल्दी ही गांव वासियों को इस समस्या से निजात मिलेगी।

Advertisements

इसके अलावा गांव के नौजवानों ने गांव के नौजवानों के लिए जिम का सामान की मांग भी की, जिसे डा. राजकुमार ने स्वीकार करते हुए जल्द ही सामान की पूर्ति संबंधी बात कही। इस मौके पर गांव के सरपंच ने कहा कि विधायक डा. राज के कार्यकाल दौरान गांव के बहुत तरक्की की है गांव के 1.22 करोड़ की ग्रांट उपलब्ध करवाई गई है जिसके साथ गांव में स्कूल की चारदीवारी और स्कूल पार्क बनवाई गई है, ग्राउंड की लेवलिंग  करवा कर बच्चों के खेलने के लिए त्यार करवाई गई। इसके अलावा गांव में शमशानघाट की शैड बनाया गया, गांव में गंदे पानी की निकासी के लिए दो सीवरेज भी बनावाए गए।

Advertisements

गांव मैं एक बड़े नाले का निर्माण भी किया जा रहा है जो जल्द ही पूरा हो जावेगा।  गौरतलब है की गांव फतेहपुर कोठी से चक नारियाल तक सड़क बनाई गई थी जो की लगभग 50-55 लाख की लागत से त्यार की गई थी। इस सड़क कारण हल्का वासियों को बहुत परेशानी हो रही है। लेकिन इस सड़क के बने जाने से राहगीरों को आवगमन में बहुत सहूलत मिली है। जिस के लिए गांव वासियोँ ने डा राज कुमार का तेह दिल से धन्यवाद किया।  इस अवसर पर सुरिंदर नाथ ठेकेदार, हरी सिंह पंच, दलजीत सिंह, जसविंदर सिंह, हरजिंदर सिंह, गुरदीप सिंह, सुमित सरपंच, मंगत राम, बलवीर सिंह आदि गांव वासी मौजूद थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply