राज्य में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देना मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी और कैबिनेट मंत्री संगत सिंह गिलजियां का लक्ष्य : एडवोकेट जोशी

Advertisements

होशियारपुर 18 अक्टूबर (आदेश  ) : होशियारपुर के विकास में किसी तरह की कोई कमी नही रहने दी जाएगी इसके लिए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी तथा कैबिनेट मंत्री संगत सिंह गिलजियां ने प्रशाशन को निर्देश जारी कर दिए है ताकि आम आदमी को किसी तरह की कोई मुश्किल ना आये इन बातों का प्रगटावा होशियारपुर विधानसभा से वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एडवोकेट रोहित जोशी ने मुख्यमंत्री चन्नी के होशियारपुर आगमन के भेंटवार्ता के दौरान कही ।

Advertisements

इस मौके पर एडवोकेट जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री साहब ने भरोसा दिलवाया है कि शहर के विकास में कोई कमी नही रहने दी जाएगी और विकास कार्यों में किसी प्रकार की कोताही बर्दास्त नही की जाएगी ।उन्होंने कहा कि भ्रस्टाचार मुक्त सरकार देना हमारा लक्ष्य है व भ्रस्टाचार में लिप्त लोगों की बारीकी से जाँच चल रही है ।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा और बिना किसी दबाव के उचित कार्रवाई की जाएगी इस मौके एडवोकेट जोशी ने कैबिनेट मंत्री संगत सिंह गिल जिया का भी धन्यवाद किया जिनके मंत्री बनने के बाद तेज़ी से विकास कार्य शुरू हो गए हैं। इस मौके मुख्यमंत्री से भेंट वार्ता के दौरान एडवोकेट रोहित जोशी के साथ बलदेव फुगलाना, दविंदर जटपुरी मौजूद थे ।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply