#CDT NEWS : कैबिनेट मंत्री पंजाब श्री लाल चंद कटारुचक्क की देखरेख में रक्तदाताओं की ओर से 151 यूनिट किया रक्तदान

कैबिनेट मंत्री पंजाब श्री लाल चंद कटारुचक्क की देखरेख में रक्तदाताओं की ओर से 151 यूनिट किया रक्तदान

 

पठानकोट ( राजिंदर राजन ब्यूरो )

यूथ क्लब की ओर से गांव कटारुचक्क में रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्यातिथि के रूप में कैबिनेट मंत्री पंजाब श्री लाल चंद कटारुचक्क जी उपस्थित हुए। कैम्प का शुभारंभ कैबिनेट मंत्री पंजाब श्री लाल चंद कटारुचक्क जी ने किया तथा रक्तदान करने वाले लोगों को प्रोत्साहित किया।


इस दौरान सिविल अस्पताल पठानकोट की टीम के देखरेख में रक्तदाताओं की ओर से करीब 151 यूनिट दान किया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री व हलका भोआ के विधायक लाल चंद कटारुचक्क ने कहा कि आज की तेज रफ्तार जिंदगी में रोजाना ही सडक़ दुर्घटनाएं घटित हो रही है। जिसमें घायल लोगों को उपचार दौरान रक्त की अति आवश्यकता पड़ती है। इस स्थिति में लोगों द्वारा किए गए रक्तदान से घायलों की अमूल्य जिंदगीयों को बचाया जाता है इसलिए हर किसी को इस महादान के कार्य में अपना योगदान देना चाहिए।

Advertisements

उन्होंने कहा कि जीवन में कई बार रक्तदान करने वाले लोगों से प्रेरणा लेने की भी जरूरत है तथा खास तौर पर युवा वर्ग को इस नेक कार्य में योगदान देना चाहिए। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री लाल चंद द्वारा रक्तदाताओं को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर भूपिन्द्र सिंह, डॉ.के डी सिंह, विजय कुमार, नरेश कुमार, वेद प्रकाश, पवन फौजी, पंकज कुमार, सोनू पठानिया, बलविंद्र सिंह, हनी, सुमित ठाकुर, रूप लाल, सुरजीत ठाकुर, रिक्की, परमजीत, बूटा राम, मिंटू आदि उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply