#SANJAY_SINGH : HOSHIARPUR : ये देश किसी मोदी के संविधान से नहीं, बाबा साहेब के संविधान से चलेगा- संजय सिंह, कहा की इस बार बीजेपी को करो तड़ीपार

Advertisements

ये देश किसी मोदी के संविधान से नहीं, बाबा साहेब के संविधान से चलेगा- संजय सिंह

– संविधान बचाने के लिए डॉ. राज को वोट देने की अपील की गई

Advertisements

-कहा की इस बार बीजेपी को करो तड़ीपार

होशियारपुर  (CDT NEWS ) पंजाब में 1 जून को होने वाले मतदान के लिए आम आदमी पार्टी के होशियारपुर लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार डा   राज कुमार चब्बेवाल के पक्ष में पार्टी ने भी गतिविधियां तेज कर दी है।   डॉ. राज के चुनाव प्रचार के लिए आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा किए गए रोड शो और रैलियों के बाद, आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह आज मुकेरियां और तलवाड़ा में डॉ. राज कुमार के लिए रैली एवं रोड शो के लिए पहुंचे  |

Advertisements

लोगों को संबोधित करते हुए संजय सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने संविधान बदलने की पूरी तैयारी कर ली है और हमारे पास अपने देश, अपने संविधान को बचाने, अपने किसानों को बचाने का एक ही रास्ता है कि हम केंद्र में बीजेपी को न जीतने दें और इसके लिए जरूरी है कि आम आदमी पार्टी के 13 के 13 उम्मीदवार जीतें. इसके लिए आप सभी एकजुट होकर डॉ. राज को वोट दें, दूसरों को भी कहे। 

Advertisements

 

  संजय ने लोगों से अपील की कि जब आप वोट देने जाएं तो यह जरूर तोल लें कि किस सरकार का काम भारी ह।   उन्होंने याद दिलाया कि मोदी सरकार ने झूठे वायदों के पुलिंदे दि।   किसानों से झूठा एमएसपी का वादा किया था, लेकिन एमएसपी नहीं बल्कि काले कानून दिए तथा लाठियां बरसाईं। आज हमें किसान आंदोलन में 750 किसानों के बलिदान का बदला अपने वोट से लेना है।  उन्होंने मुकेरिआं के राजपूत समुदाय से कहा कि गुजरात के भावनगर के राजपूतों ने भी इस बार मोदी सरकार से किनारा कर लिया है क्योंकि बीजेपी के कैबिनेट मंत्री प्रशोतम रूपाला ने राजपूत बहू-बेटियों की गलत आलोचना की।

  इस अवसर पर डॉ. राज ने संजय सिंह को इस क्षेत्र की कुछ मांगों से भी अवगत कराया और कहा कि पार्टी की ओर से मैंने हमारे हलका वासियों को आश्वासन दिया है कि हम उनका समाधान करेंगे. उन्होंने कहा कि जो एम्स अस्पताल पहले मुकेरियां में आना था, वह बादल परिवार को खुश करने के लिए बठिंडा में बनाया गया था, इसलिए चिकित्सा सुविधाओं को बेहतर बनाने के लिए हमें उसी स्तर का अस्पताल यहां लाना होगा। पहाड़ी क्षेत्र होने के कारण यहां रोजगार की भी समस्या है, जिसके लिए हिमाचल की तर्ज पर यहां उद्योग लाना ज़रूरी है ।

डॉ. राज ने संजय सिंह को बताया कि इस क्षेत्र में सेवानिवृत्त सैनिक बहुत हैं और वे अग्निवीर योजना से काफी नाखुश हैं और भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिए तैयार हैं. तलवाड़ा में डॉ. राज ने संजय सिंह को कंडी क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया और लोगों से सबसे पहले स्वच्छ पेयजल की समस्या को हल करने का वादा किया और इस क्षेत्र में शिक्षा और स्वास्थ्य के स्तर को बढ़ाने का वादा किया। संजय सिंह ने भीषण गर्मी में भी रैली और रोड शो में समर्थन देने आए लोगों को धन्यवाद दिया और डा राज के पक्ष में अपना वोट डालने की अपील की . दसूहा विधायक करमवीर सिंह घुम्मन और मुकेरियां हलका प्रभारी जी.एस. मुल्तानी जी के साथ विधानसभा क्षेत्र के सभी आम आदमी पार्टी नेताओं, पदाधिकारियों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में भाग लिया।

1000
News
1000
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply