बड़ी खबर : उत्तर प्रदेश: सत्संग : मृतकों की संख्या 125 से ज्यादा होने की आशंका, मरने वालों में महिलाओं की संख्या सर्वाधिक

हाथरस- उत्तर प्रदेश के हाथरस में भोले बाबा के सत्संग में हिस्सा लेने पहुंचे श्रद्धालुओं के बीच भगदड़ मच गई, जिसमें 100 से अधिक लोगों की मौत की शंका जताई जा रही है । सभी की डेड बॉडी को एटा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि सत्संग में भीषण गर्मी की वजह से भक्तों की स्थिति खराब हो गई।  इस हादसे में कई लोग घायल हुए है। 

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस में हुए हादसे के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।

पुलिस सूत्रों के अनुसार तहसील में मुगलगढ़ी नेशनल हाइवे पर फुलरई गांव में आज मानव मंगल मिलन सदभावना समागम समिति नामक संस्था ने आज सत्संग कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसमें बड़ी तादाद में श्रद्धालु एकत्र हुये थे। कार्यक्रम के दौरान भगदड़ मचने से कई लोग हताहत हुये। उन्होने बताया कि मृतकों की संख्या 125 से ज्यादा होने की आशंका है। मरने वालों में महिलाओं की संख्या सर्वाधिक है।  

Hathras – A stampede broke out among the devotees who had come to attend the satsang of Bhole Baba in Hathras, Uttar Pradesh, in which more than 100 people are suspected to have died. All the dead bodies have been sent to Etah Medical College. It is being told that due to the scorching heat in the satsang, the condition of the devotees worsened. 

News

Related posts

Leave a Reply