RECENT TODAY : दसूहा / होशियारपुर : पेंशन लेने जा रहे मां और दो बेटों को बस ने टक्कर मारी , बेटे की मौत

दसूहा / होशियारपुर : आज सुबह जालंधर-पठानकोट नेशनल हाईवे पर अड्डा गरना साहिब के पास पैदल जा रहे मां और दो बेटों (गाँव चिग्गर ) को एक निजी  कंपनी की बस ने टक्कर मार दी। हादसे में सखविंदर सिंह की मौत हो गई, जबकि उनकी मां परमजीत कौर और भाई अरविंद सिंह की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. जिन्हें प्रारंभिक इलाज के बाद बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. हादसे के बाद ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे को पूरी तरह से जाम कर दिया और धरना दिया.

घटना स्थल पर एस. डी.  एम दसूहा प्रदीप सिंह बैंस और डी. एस.  पी.  दसूहा जितिंदर पाल सिंह भी मौके पर पहुंचे।  हाईवे जाम कर रहे ग्रामीणों ने धरना का नेतृत्व कर रहे पूर्व सरपंच महेंद्र सिंह का कहना है कि मृतक के परिवार को 50 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाना चाहिए और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जानी चाहिए. . जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं होंगी तब तक हड़ताल नहीं हटायी जायेगी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार एस. डी.  एम दसूहा प्रदीप सिंह बैंस और डी. एस.  पी दसूहा जतिंदर पाल सिंह ने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि उनकी मांगों को पंजाब सरकार को लिखित रूप में भेजा जाएगा। प्रशासन के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने धरना हटा लिया और हाईवे पर यातायात बहाल कर दिया गया है.

1000
1000

Related posts

Leave a Reply