पिछली सरकार द्वारा भेजे फंड मौजूदा सरकार द्वारा वापिस करने के फैसले का खामियाजा भुगत रही है जनता : तीक्ष्ण सूद

जनता दरबार लगाकर लोगों की सुनी समस्याएं
होशियारपुर, (सुखविंदर, अजय) :आज भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में जनता दरबार लगाया गया। जिसमें पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद व मेयर शिव सूद के अतिरिक्त पार्षद सुरेश भाटिया, युवा मोर्चा अध्यक्ष रंजीत राणा ,अमरजीत सिंह लाडी, राजकुमार, कुलविंदर सिंह बब्बू आदि ने भी भाग लिया तथा लोगों की शिकायतें सुनी। बरसात के कारण कच्चा क्वार्टर मोहल्ले में पानी का भराव रोकने के लिए श्री लक्की ठाकुर के नेतृत्व में पहुंचे शिष्टमंडल ने बताया कि पीडब्ल्यूडी द्वारा कच्चे क्वार्टर मोहल्ले के बाहर सड़क ऊंची करने की योजना है जिसे कभी भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

 

उन्होंने यह भी बताया कि पिछली सरकार के द्वारा जो ग्राट पी.आई.डी.बी के माध्यम से कच्चे क्वाटर की गलियां बनाने के लिए भेजी गई थी। मौजूदा सरकार द्वारा उसे वापस ले लेने के कारण कुछ गलियों का बहुत बुरा हाल है तथा कोई भी दुर्घटना घट सकती है। उन्होंने मांग की कि नए सिरे से प्रयास करके हमारी टूटी हुई गलियां बनाई जाए। इसके पूर्व शहर निवासियों ने बीती रात तीन दुकानों में हुई चोरियों के संदर्भ में पुलिस की ढीली कार्रवाई की भी निंदा की। कुछ शिकायतें पुलिस स्टेशन द्वारा लंबे समय से लंबित शिकायतों का निपटारा न करने तथा कईओ में राजनितिक दबाव से फैसले करने की भी शिकायते मिली।

Advertisements

 

श्री सूद व मेयर शिव सूद ने कुछ केसों में संबंधित अधिकारियों को समस्याओं का हल करने के लिए कहा तथा कच्चे क्वार्टर से आए डेपुटेशन को विश्वास दिलाया कि उनकी समस्याएं भी जल्द ही हल की जाये गी। इस मौके पर अश्वनी गैंद, संजू अरोड़ा, रामदेव यादव व यशपाल शर्मा के अतिरिक्त श्री लकी ठाकुर के साथ आये अमित आगरा, कृष्ण अरोड़ा ,राकेश मिंटा,काला मलिक,मेशी मलिक,सूरज भान, तिलक राज शर्मा,अमन मनोचा,सोनू ठाकुर,काली शर्मा,शालू,अमन,भी उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply