LATEST : -100 प्रतिशत सीवरेज व वाटर सप्लाई की सुविधा मुहैया करवाई जाएगी: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

-100 प्रतिशत सीवरेज व वाटर सप्लाई की सुविधा मुहैया करवाई जाएगी: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा
– 40 करोड़ रु पए से अधिक की लागत वाले सीवरेज व वाटर सप्लाई प्रोजैक्ट का नलोईयां चौक में किया उद्घाटन
– कहा, क्षेत्र के विकास में नहीं आने दी जाएगी फंडो की कमी
होशियारपुर,(SARBJIT SABHI)
होशियारपुर को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है और क्षेत्र के विकास में किसी भी तरह से फंड की कमी नहीं आने दी जाएगी। यह विचार उद्योग एंव वाणिज्य मंत्री पंजाब श्री सुंदर शाम अरोड़ा ने आज 40 करोड़ रु पए से अधिक की लागत से बनने वाले वाटर सप्लाई व सीवरेज प्रोजैक्ट का नींव पत्थर रखते हुए रखे। इस दौरान उनके साथ डिप्टी कमिश्नर श्रीमती ईशा कालिया, एस.एस.पी. श्री गौरव गर्ग भी उपस्थित थे।

कैबिनेट मंत्री श्री सुंदर शाम अरोड़ा ने नींव पत्थर रखने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि इस प्रोजैक्ट संबंधी टैंडर हो चुका है और आज से यह काम शुरु  हो गया है। उन्होंने कहा कि लगभग 40 करोड़ रु पए से अधिक की लागत वाले इस प्रोजैक्ट के माध्यम से 9.57 करोड़ रु पए की लागत से 55 किलोमीटर वाटर सप्लाई व 30.83 करोड़ रु पए की लागत से 56 किलोमीटर सीवरेज पाइप डालने का कार्य किया जाएगा। उन्होंने कहा कि होशियारपुर में 100 प्रतिशत आबादी को वाटर सप्लाई व सीवरेज की सुविधा मुहैया करवाई जाएगी।

Advertisements

 

श्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने प्रदेश के विकास को एक अभियान के रु प में लिया है। उन्होंने कहा कि इलाका निवासियों की लंबे समय से मांग थी कि जिन स्थानों पर वाटर सप्लाई व सीवरेज नहीं पड़ा है, उसे जल्द कवर किया जाए। इस प्रोजैक्ट के साथ क्षेत्र वासियों की यह मांग भी पूरी हो गई है, जिसके लिए वे मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का आभार प्रकट करते हैं।
इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष डा. कुलदीप नंदा, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर श्री हरप्रीत सिंह सूदन, नगर निगम कमिश्नर श्री बलवीर राज सिंह, एस.ई पावर कार्पोरेशन श्री परविंदर सिंह खांबा, एक्सियन सीवरेज बोर्ड आशीष कुमार, शहरी कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश डाबर, देहाती कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन कर्मवीर बाली के अलावा पार्षद व अन्य विभागों के अधिकारी भी उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply