breaking : बसपा ने नागरिक संशोधन कानून के खिलाफ मोदी सरकार का पुत्ला फूका

होशियारपुर (DOABA TIMES) बसपा ने केन्द्र सरकार के नागरिक संशोधन कानून (Citizenship Act) और एनआरसी (National Register of Citizens) जो कि लागू किया जा रहा है, उसकी निंदा की है। बसपा के जिलाध्यक्ष परषोत्म अहीर ने कहा है कि एैसा करने से धामिर्ंक कम गिणती समाज और बहुजन समाज को काफी ठेस पहुंची है। उन्होंने कहा कि इस फैसले से भारती संविधान की मूल धारनाओं जैसे के समानता का अधिकार, धार्मिक्ता का अधिकार जैसे विशेष अधिकारों का हनन हुआ है।

उन्होंने कहा कि शांतिपूर्वक प्र्दशन कर रहे लोगों पर जिस कदर देश में पुलिस दवारा लाठियां बरसाई जा रही है, उन्से आजादी का अधिकार भी छीना जा रहा है, उसकी बसपा पार्टी कड़े शब्दों में निंदा करती है। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह राज्यपाल पंजाब से मांग करते हीं कि इस कानून को तुरंत वापिस लिया जाए और संविधान की मूल धाराओं को बहाल किया जाए ताकि देश का संविधान बच सके और मुलक में शांति हो सके।

Advertisements

इसके अलावा बसपा कार्यकर्ताओं ने नागरिक संशोधन कानून (Citizenship Act) और एनआरसी (National Register of Citizens) के विरोध में
बाबा साहिब अंबेदकर चौक में मोदी सरकार का पुतला भी फूका और बाद में गर्वनर के नाम पर डीसी के नाम डीएसपी अमरनाथ को मांग पत्र भी सौंपा। ईस दौरान बसपा जिला प्रधान परषोत्म अहीर के साथ ठेकेदार भगवान दास सिद्दू, रतन चंद,मनदीप कलसी,नरिंदर खनौड़ा, दिनेश पप्पू, संतोख साहरी, मदन बैंस, सतपाल भारदवाज,लाडी असलामाबाद, निशान, मनजीत सहोता तथा कई अन्य उप्स्थित थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply